News Desk

News 30 June 2018

 मंत्री बिसेन नपा के 215 दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को वितरित करेंगें नियमितिकरण के आदेष,

नपा के विकास कार्यों का भी होगा भूमिपूजन
बालाघाटः- मध्यप्रदेष शासन के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री गौरीषंकर बिसेन रविवार को नगरपालिका कार्यालय में आयोजित एक समारोह में नपा के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को नियमितीकरण के आदेष का वितरण करेंगें। वहीं नगरपालिका परिषद बालाघाट द्वारा रविवार को आयोजित अनेक विकास कार्यों का भूमिपूजन भी मंत्री श्री गौरीषंकर बिसेन के हस्ते सम्पन्न होगा। इस अवसर पर विषेष अतिथी के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रमेष रंगलानी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेखा बिसेन, जिला सहकारी केंद्रिय बैंक के अध्यक्ष श्री राजकुमार रायजादा, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री गजेंद्र भारद्वाज, भाजपा नगर अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह ठाकुर, सहित नगरपालिका परिषद बालाघाट के समस्त सम्मानीय पार्षदगण, समस्त अधिकारी कर्मचारी तथा अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगें। उक्ताषय की जानकारी नगरपालिका अध्यक्ष श्री अनिल धुवारे ने दी।
उक्त संबंध में नगरपालिका अध्यक्ष श्री अनिल धुवारे ने बताया कि नगरपालिका परिषद बालाघाट में अनेक वर्षों से नियमतिकरण की राह देख रहे कर्मचारियों का हमारे द्वारा नियमितिकरण किया गया है। इसी तारतम्य में रविवार को हमारे क्षेत्रीय विधायक तथा मध्यप्रदेष शासन के केबिनेट मंत्री श्री गौरीषंकर बिसेन द्वारा नियमित किये गये 215 कर्मचारियों को नियमितिकरण के आदेष का वितरण किया जायेगा। इस प्रकार नगर पालिका के ये कर्मचारी नियमित कर्मचारियों की श्रेणी में आयेगें। साथ इन्हें नियमित कर्मचारियों को मिलने वाली अनेक सुविधाओं का लाभ भी मिलेगा।
उन्होंने बताया कि रविवार को जहां मंत्री श्री बिसेन कर्मचारियों को नियमितिकरण के आदेष का वितरण करेंगें वहीं दो वार्डों में 4 विकास कार्यों के निर्माण के लिए भूमिपूजन भी करेंगें। इस श्रृंखला में सर्वप्रथम वार्ड क्रमांक 33 में 3.50 लाख रूपये की लागत से 400 मीटर डब्ल्यूबीएम रोड, वार्ड क्रमांक 33 में 15.60 लाख रूपये की लागत से 600 मीटर सिमेंटीकृत नाली निर्माण, वार्ड क्रमांक 33.81 लाख रूपये की लागत से 200 मीटर सी.सी.रोड बेरिंग कोट निर्माण तथा वार्ड क्रमांक 21 में 6.83 लाख रूपये की लागत से 250 मीटर सिमेंट रोड बेरिंग कोट का निर्माण कार्य हेतु भूमिपूजन सम्पन्न होगा। 
 

Consumer Desk


Map