News Desk

News 19 July 2018

नपा में वृहद वृक्षारोपण को लेकर विषेष बैठक 23 जुलाई को


बालाघाटः- नगरपालिका परिषद बालाघाट में सोमवार को वृहद वृक्षारोपण को लेकर विषेष बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में नगर में व्यापक स्तर पर आयोजित वृक्षारोपण के विभिन्न चरण उनकी रूपरेखा तथा सामाजिक संगठनों की भूमिका पर विस्तृत चर्चा की जायेगी।
ज्ञात हो कि नगरपालिका परिषद बालाघाट, भारतीय जनता पार्टी तथा नगर के विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, षैक्षिक, व्यापारिक तथा खेल संगठनों के सहयोग से नगर में वृक्षारोपण का महा अभियान संचालित किया जायेगा। इसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए सोमवार को दोपहर 2 बजे से नगरपालिका कार्यालय सभागार में बैठक का आयोजन किया गया है। यह बैठक नगरपालिका अध्यक्ष श्री अनिल धुवारे, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रमेष रंगलानी, भाजपा प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती मौसम हरिनखेड़े, भाजपा नगर अध्यक्ष श्री सुरजीतसिंह ठाकुर, नगरपालिका परिषद बालाघाट के समस्त पार्षदगण सहित नगर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारीयों की उपस्थिती में सम्पन्न होगा।
इस संबंध में जानकारी देते हुये नगरपालिका अध्यक्ष श्री अनिल धुवारे ने बताया कि गुरू पूर्णिमा के अवसर पर नगर में वृक्षारोपण के महाअभियान का शुभारंभ किया जायेगा, जो विभिन्न चरणों में सम्पन्न होगा। वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत नगर में चरणबद्ध रूप से वृक्षारोपण किया जायेगा। साथ ही नगर में वृक्षारोपण में अनेक सामाजिक, धार्मिक तथा शैक्षिक संगठनों की भी विषेष भूमिका होगी। नगर को विभिन्न जोनवाइस बांटकर इनमें वृक्षारोपण किया जायेगा। नगरपालिका अध्यक्ष श्री अनिल धुवारे ने बैठक में नगर के सभी सामाजिक, धार्मिक, शैक्षिक, व्यापारिक तथा खेल संगठनों के पदाधिकारीयों से उपस्थिति की अपील की है।


 

Consumer Desk


Map